Scream 6 Hindi Dubbed Release Date, Review and More Updates

Scream 6 Hindi Dubbed

अगर आप भी स्क्रीम 6 मूवी का इंतजार कर रहे है तो है आपका इंतजार का समय खत्म होने वाला है। जी हा स्क्रीम 6 को हॉरर थ्रिलर स्लैशर फिल्म है वह जल्द जी थिएटर में रिलीज होने वाली है। इसका रिलीज डेट तो 31 मार्च 2023 था लेकिन मेकर्स ने इसे 10 मार्च को रिलीज करने का फैसला किया। जी हा स्क्रीम 6 मूवी 10 मार्च 2023 को पूरी दुनिया भर के थिएटर में रिलीज हो रही है। जिसे आप इंडिया में भी देख सकते है। इंडिया में भी यह हॉरर थ्रिलर फिल्म रिलीज होगी। लेकिन अभी केवल यह फिल्म इंग्लिश भाषा में ही रीलीज होगी। मेकर्स की माने तो स्क्रीम 6 को दुनिया भर में केवल एक ही भाषा में रीलिज किया जा रहा है। Scream 6 Hindi Dubbed Release Date, Review and More Updates

वही मै आपको यहां बताऊंगा की आप कब स्क्रीम 6 को हिंदी में देख पाएंगे। स्क्रीम सीरीज की सारी 5 पार्ट जो की हिंदी में रिलीज हो चुकी है। जी हा तो यह भी पार्ट भी हिंदी में रीलिज होगी। फिलहाल तो यह केवल इंग्लिश में ही थिएटर में दस्तक देगी। जिसे 3d 4DX और बहुत से एडवांस सिनेमा में रिलीज किया जाएगा। अगर आप भी ऐसी हॉरर थ्रिलर फिल्म के दीवाने है तो, आप भि 3d सिनेमा में इस फिल्म का आनंद ले सकते है। अगर आपको हिंदी डब्ड की बारे में जानना है तो नीचे पुरा पढ़े।

Scream 6 Hindi Dubbed
Scream 6 Hindi Dubbed

Scream 6 Movie In Hindi Dubbed Release Date

अप्रैल 2023 को आपको यह फिल्म हिंदी में देखने को मिलेगी जी हा इसके लिए आपको लगभग एक महीने का इंतजार करना पड़ेगा। कई मिडिया सोर्सेज की माने तो पहले इसे इंग्लिश में उसके एक महीने बाद हिंदी में रिलीज किया जाएगा। यह अभी कन्फर्म अपडेट नही है क्योंकि स्क्रीम 6 के मेकर्स ने अभी कोई भी कोई भी अपडेट नही दिया है। जैसे ही कोई अपडेट उनके तरफ से आती है, मैं आपको यहां पर दे दूंगा। अगर आप हिंदी में देखने की लिए इंतजार नही करना चाहते है तो आप इसे थिएटर में 10 मार्च 2023 से देख सकते हैं। अगर आपको कोई और जानकारी चाहिए तो कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Also Read, Ghosted

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *