Kabzaa Full Movie In Hindi Online Hotstar

Kabzaa Full Movie In Hindi Online Hotstar

Kabzaa, फिल्म जो एक साऊथ इंडियन एक्सन थ्रिलर फिल्म है जिसे थिएटर में 17 मार्च को रीलीज किया जा रहा है। जी हा आप कब्जा फिल्म को थिएटर में हिंदी भाषा में भी देख पायेंगे। जी हा यह फिल्म एक पैन इण्डिया फिल्म है जिसे कई भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है। मेकर्स की माने तो यह फिल्म 17 मार्च को वर्ल्डवाइड में रिलीज होगी। 100 करोड़ के बजट से बनकर तैयार हुई कब्जा मूवी जल्द ही सिनेमा घरों में दस्तक देगी। जिसे हिंदी, कन्नडा और तमिल भाषा में रिलीज किया जाएगा। Kabzaa Full Movie In Hindi Online Hotstar

कब्जा मूवी को डायरेक्ट किया है R Chandru ने वहीं इसके राइटर भी खुद R Chandru ही है। ओर इसके प्रोड्यूसर है Alankar Pandian और R Chandru। यह फिल्म Sri Siddheshwara बैनर के अंदर बनकर तैयार हुई। अगर इस मूवी की कास्ट की बात करे तो, इस मूवी में तीन बड़े एक्टर दिखाई देंगे अगर कन्नडा फिल्म इंडस्ट्री की बात करे तो यह शायद पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमें तीन बड़े सुपर स्टार एक साथ नजर आएंगे। Upendra, Shiva Rajkumar और Kiccha Sudeep। और इसमें हीरोइन यानी ऐक्ट्रेस के रूप में नजर आएंगी Shriya Saran। और अगर सपोर्टिंग एक्टर की बात करे तो Murali Sharma, Nawab Shah, Kota Srinivasa Rao और Posani Krishna Murali जैसे बड़े एक्टर भी सामिल है।

Kabzaa Full Movie Watch Online Hotstar

अगर इस कब्जा फिल्म के ऑनलाइन रीलीज की बात करे तो फिलहाल यह मूवी केवल थिएटर में ही रीलीज होगी। मीडिया शुत्रो की माने तो कब्जा को जून महीने के पहले सप्ताह में रिलीज किया जाएगा। जी हा यह फिल्म जून 2023 में ऑनलाइन पलटफॉर्म पर रिलीज होगी। बहुत से मीडिया का यह भी कहना है, कब्जा मूवी हिट होगी अगर यह बात सही हुई तो आपको थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा इसे ऑनलाइन देखने के लिए। लगभग आपको 3 महीने का इंतजार करना पड़ेगा। सभी मूवी थिएटर में रिलीज होने के बाद 2 से 3 महीने बाद ही ऑनलाइन रिलीज होती है, तो यह भी फिल्म तीन महीने बाद ही Hotstar या अमेजन प्राइम पर देखने को मिलेगी।

Kabzaa Full Movie In Hindi Online Hotstar
Kabzaa Full Movie In Hindi Online Hotstar

मेकर्स ने अभी कोई अनाउंस नही किया है रीलीज पलटफोर्म के बारे में लेकिन मीडिया सोर्सेज की माने तो इसे हॉटस्टर पर ही रीलीज किया जाएगा लेकिन फिलहाल यह थिएटर में चलेगी। क्योंकि इस मूवी के ट्रेलर ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया है जिसे मेकर्स देखकर इसे थोड़ा लेट ही OTT पर रिलीज करेंगे। फिर भी यह फिल्म आपको तीन महीने बाद ऑनलाइन देखने को मिल जाएगी जिसे आप आराम से घर पर बैठकर देख पाएंगे। Hotstar ही केवल एक ज्यादा फेमस प्लेटफार्म है औरों के आगे। अगर कोई भी अपडेट मेकर्स के तरफ से आती है ऑनलाइन रिलीज और प्लेटफार्म के बारे में तो हम यह पर अपडेट कर देंगे जिसे आपको सारी जानकारी मिलती रहे।

Kabzaa Movie Watch Online In Hindi, कब और कहा देखने को मिलेगी।

17 मार्च 2023, जी हां कब्जा मूवी 17 मार्च 2023 worldwide कम से कम 5 भाषा में रिलीज होगी। जिसे आप हिंदी में भी देख पाएं अपने नजदीकी सिनेमा घरों में जाकर आप इस एक्सन थ्रिलर फिल्म का आनंद ले सकते है। कनाडा, तेलगु, हिंदी, तमिल, मलायलम, ओड़िया और मराठी भाषा में रीलीज होगी। यह एक पैन इंडिया फिल्म है।

MovieKabzaa
Budget 120 Crore
CountryIndia
GenreAction Thriller
CastUpendra
Shiva Rajkumar
Kiccha Sudeepa
Shriya Saran
DirectorR. Chandru
Writer R. Chandru
Producer R. Chandru
Alankar Pandian
Production Company Sri Siddheshwara Enterprises
Invenio Origin
Release Date 17 March 2023
Release Language Hindi, Tamil, Telugu, Kannada, Oriya, Malayalam, and Marathi
Release Platform Theater
Online Release Date June 2023

Also Read, Pathan

Disclaimer: The information is sourced from various websites/ media reports. This website aims to provide authentic information about Health, Fashion, Tech, trending movies, web series, and tv shows. We do not provide any download links here.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *